बीते तीन दिनों से गुजरात के मेहसाणा जिला के कड़ी तहसील में चल रहे गांधीनगर पुलिस को एक कामयाबी हासिल हुई है। लोकडौन के समय मे कड़ी पुलिस के उच्च अधिकारियों के द्वारा विदेशी दारू के ब्यूटलेगर के पास से पकड़े गए दारू के स्टॉक को ब्यूटलेगर के साथ मिलके जो विदेशी दारू का धंधा कर रहे थे, ये बात गाँधीनगर के रेंज SP मयुरभाई चावड़ा को मिलते ही गांधीनगर के विविध एजेंसियों द्वारा इसकी जांच करवाई गई।जिसमें ये पता चला कि नरसिंहपुरा गांव से प्रसार होती नर्मदा केनाल में कुछ विदेशी दारू के स्टॉक को छुपाया गया है ये बात SP मयूरभाई चावड़ा को मिलते ही अहमदाबाद कॉपोरेशन के गोताखोरों को बुलाकर के सर्च अभियान को काम मे लगाया गया परन्तु उनके गोताखोरों के हाथ कुछ भी नही लगा, बस केनाल के आस पास विदेशी दारू की कुछ बरामदगी हुई।
 Sp मयूरभाई चावड़ा ने अपनी तफ्तीश आगे बढ़ते हुए गांधीनगर की NDRF की टीम को बुलाकर सर्च ऑपरेशन करवाकर विदेशी दारू की 55 बोतलों की बरामदगी की, साथ ही लोकडौन के समय मे पुलिस गस्ती के लिए ली गई पर्सनल गाड़ियां इस विदेशी दारू के हेर फेर में भूमिका शंकास्पद होने की ध्यान में आते ही उनके ड्राइवरो से पूछताछ की सुरुआत कर दी गई है तथा मिलने वाली खबरों के अनुसार गांधीनगर SP के आदेश पे गुनाहीत अफसरों के खिलाफ कार्यवाही सुरू की जा चुकी है।
 कड़ी पोलिस स्टेशन के थाना प्रभारी PI ओ.एम. देसाई और कुछ कॉन्स्टेबलो के नाम खुलते ही वे लोग अपना फ़ोन बंद कर अंडरग्राउंड हो गए है, जिनकी खोजबीन अभी चालू है।

रिपोर्टर शशि भूषण मिश्रा
Share To:

Post A Comment: