PATNA : कोरोना महामारी के बीच हैंड सेनेटाइजर को लेकर बाढ़ के एसडीएम कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर और गाइड आपस में भिड़ गए। दरअसल एसडीएम के कार्यालय परिसर में तैनात गार्ड और डाटा एंट्री ऑपरेटर के बीच हैंड सेनेटाइजर को लेकर मामूली कहासुनी शुरू हुई और देखते ही देखते हैं बात इतनी बढ़ गई कि डाटा एंट्री ऑपरेटर में कैंची से गार्ड पर हमला कर दिया। 
डाटा एंट्री ऑपरेटर के हमले से घायल बिहार पुलिस के जवान सोनू कुमार को इलाज के लिए तुरंत अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। जबकि इस घटना के बाद एसडीएम कार्यालय का डाटा एंट्री ऑपरेटर फरार है। गार्ड सोनू कुमार की ड्यूटी एसडीएम आवास की सुरक्षा में थी। गार्ड के मुताबिक उसने डाटा एंट्री ऑपरेटर से हैंड सेनेटाइजर की मांग की थी। इसी बात को लेकर डाटा एंट्री ऑपरेटर टारजन कुमार से उसकी बहस शुरू हो गई जिसके बाद उसने कैंची से हमला कर दिया। 
इस घटना के बाद एसडीएम के आवासीय कार्यालय परिसर में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की छानबीन की। जख्मी गार्ड का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है और अब आरोपी डाटा एंट्री ऑपरेटर की तलाश की जा रही है।
Share To:

Post A Comment: